क्या Sara Ali Khan करने जा रही हैं शादी? बताया प्लान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (सैफ अली खान) और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (सारा अली खान) अपनी पूरी जिंदगी अपनी मां के साथ बिताना चाहती हैं।



वार्ता के मुताबिक सारा अली खान ने पिछले साल प्रदर्शित केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


इसे उनके अभिनय में सभी ने सराहा। सारा की दूसरी फिल्म सिंबा भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। उन्होंने बताया है कि वह अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब हैं। सारा ने अपनी शादी के बाद की अपनी योजना बताई।


सारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। सारा ने हार्पर बाजार को दिए एक साक्षात्कार में कहा है कि मेरा इरादा अपनी मां के साथ पूरी जिंदगी जीना है। जब मैं उससे यह कहता हूं, तो वह परेशान हो जाती है क्योंकि मेरी शादी की पूरी योजना उसके पास है।

वे मेरे साथ भी आ सकते हैं। नहीं, इसमें क्या दिक्कत है? मुझे उनके साथ घूमना पसंद है और जब मैं कुछ दिनों के लिए दूर हो जाता हूं, तो मुझे उनकी बहुत याद आती है।


सारा इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म में काम कर रही हैं। इसमें वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल है।


इसके अलावा, सारा कुली नंबर 1 के रीमेक में दिखाई देगी। इसे वरुण के पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पोर्टर नंबर 1 की शूटिंग बैंकॉक में होगी।

Comments