इस विवाद के बाद हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल से माफी मांग चुकी हैं अमृता राव

अमृता राव बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक, 7 जून को अपना जन्मदिन मनाती हैं। 'इश्क विश्क', 'विवाह', 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अमृता का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा।

फिल्म शादी में अपनी सादगी से अभिनेताओं का दिल जीतने वाली अमृता राव आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रही हैं। अमृता ने अपने करियर में कम काम किया, लेकिन जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया, उन्हें अच्छी लोकप्रियता मिली। अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके अलावा उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। पिछली बार अमृता राव को फिल्म ठाकरे में देखा गया था।


आपको बता दें कि जब आप अमृता राव के पूरे करियर को देखते हैं, तो उन्होंने कभी भी पर्दे पर कोई अंतरंग दृश्य नहीं किया और न ही छोटे कपड़ों में देखा। अमृता और शाहिद कपूर को 'विवाह' के लिए 'जोड़ी ऑफ द ईयर' के लिए स्पोर्ट्स वर्ल्ड अवार्ड मिला। अमृता राव के जन्मदिन के मौके पर जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प और चौंकाने वाली बातें ...।

आपको बता दें कि ईशा देओल ने 2006 में फिल्म 'प्यारे मोहन' के सेट पर अपनी सह-कलाकार अमृता राव को थप्पड़ मारा था। इस बात का खुलासा खुद ईशा ने एक साक्षात्कार के दौरान किया था। ईशा ने बताया था कि एक पैकिंग के दौरान, अमृता ने मुझे निर्देशक और कैमरामैन के सामने गालियाँ देनी शुरू कर दीं।

मैंने अपने आत्मसम्मान और गरिमा की रक्षा के लिए गुस्से में उसे थप्पड़ मारा। हालांकि ईशा ने कहा कि अमृता को अपनी गलतियों का एहसास है और उन्होंने उनसे माफी मांगी। अब दोनों के बीच कोई स्विंग नहीं है।


इतना ही नहीं, अमृता ने अपने बॉलीवुड करियर में सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया है। सलमान खान के साथ काम करने के पीछे की वजह दिलचस्प है। दरअसल, अमृता राव को सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की नायिका नहीं, बल्कि बहन, अमृता की भूमिका की पेशकश की गई थी, और बाद में वह स्वरा भास्कर के किरदार में आईं।वर्ष 2007 में, अमृता को रणबीर कपूर की फिल्म रूपांतरण की पेशकश की गई थी। लेकिन अमृता ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। दरअसल, यशराज की फिल्म में उन्हें रणबीर के साथ पर्दे पर एक किसिंग सीन करना था। इस वजह से उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।


आपको बता दें कि बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक अमृता राव ने 2002 में फिल्म 'अब के बरस' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह साल 2006 में फिल्म 'विवाह' में नजर आईं। उनकी सादगी और मुस्कुराहट फिल्म ने सबका दिल जीत लिया। उनके करियर को एक नई उड़ान मिली और उन्होंने हे बेबी (2007), शौर्य (2008), लाइफ पार्टनर (2009) और जानें कहां से आई है (2010) जैसी फिल्मों में काम किया। एक बार 'प्यारे मोहन'

Comments